हरिद्वार : लंढौरा से लापता युवक का 25 दिन बाद भी सुराग नहीं, कलियर में नहाते समय डूबा था युवक

Update: 2023-06-27 07:51 GMT


कस्बे से लापता युवक का 25 दिन बाद भी कोई पता नहीं चल सका है। पूछताछ में पुलिस को बताया गया कि युवक कलियर में नहाते समय डूब गया था, लेकिन अभी तक गंगनहर में उसका शव नहीं मिला है। परिजनों ने युवक के गायब होने के लिए उसके दोस्तों पर ही शक जताया है. इस मामले में कार्रवाई की मांग की गयी है।

कस्बे के मोहल्ला किला निवासी नसीम (22) को मोहल्ले का ही एक युवक 31 मई को घर से बुलाकर ले गया था। इसके बाद से नसीम घर नहीं आया. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला. पुलिस की जांच में युवक एक सीसीटीवी कैमरे में भी जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज की थी. यहां तक कि उनके साथियों से भी पूछताछ की, जिसके बाद पता चला कि वे सभी कलियर गए थे। जहां पर तीनों नहर में नहाने लगे। ऐसे में वसीम नहर में डूब गया, लेकिन उसने यह बात युवक के घर पर नहीं बताई। पुलिस ने युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ भी दिया था।

लापता युवक के परिजनों का कहना है कि अगर युवक गंगा नदी में डूबा होता तो उसका शव मिल गया होता. इस मामले में मोहल्ले के कई ग्रामीण रविवार शाम पुलिस चौकी पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। पुलिस चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। उनके साथियों से भी पूछताछ की जा रही है.

व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया

रूड़की: कपड़ा व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये. वेस्ट अंबर तालाब ओल्ड रेलवे रोड निवासी भपेंद्र सिंह कपड़ा व्यवसायी हैं। वह 26 जून को लापता हो गया। काफी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Tags:    

Similar News