Haridwar: ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, पति ने बेरहमी से की थी पत्नी की हत्या, शक में उजाड़ लिया अपना ही परिवार

Update: 2023-10-10 08:06 GMT

हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस और सीआईयू टीम ने सोमवार को पिछले दिनों हुए ब्लाइंड मर्डर केस का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को लकड़ी चुनने के बहाने जंगल में ले जाकर उसकी चाल-चलन ठीक नहीं होने के शक में गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने रोशनाबाद पुलिस कार्यालय सभागार में पत्रकार वार्ता में हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 29 सितंबर को पुराने औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबर फैक्ट्री के सामने जंगल में एक अज्ञात महिला का शव मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद से पुलिस और सीआईयू की टीमें लगातार जांच कर रही थीं, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी.

300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए

पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत की और 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी में मृतक महिला जैसी दिखने वाली एक महिला एक पुरुष के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है. यहां से जांच शुरू हुई तो मामले की परतें खुलती गईं। बताया कि पुलिस टीम ने जांच करते हुए रोड़ीबेलवाला के पास से बांदा निवासी करन उर्फ सागर को गिरफ्तार कर लिया।

रस्सी से गला दबाया, कुर्ता फाड़कर मुंह पर बांध दिया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने महिला से शादी कर ली है. इससे पहले महिला की तीन बार शादी हो चुकी थी. तीनों पतियों से उनके एक-एक बच्चे थे। उसका चाल-चलन ठीक नहीं होने पर उसने हत्या की योजना बनायी. 27 सितंबर को लकड़ी बीनने के बहाने उसे औद्योगिक क्षेत्र स्थित जंगल में ले गया। जहां पहले उसका गला दबाया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। वह चिल्ला न सके इसलिए उसने उसका कुर्ता फाड़कर उसके मुंह पर बांध दिया। इसके बाद वह मौके से भाग गया।

Tags:    

Similar News