शर्मनाक: चलती बस में लाइट बंद कर टीचर से छेड़छाड़, तीन लोगों ने चेहरे पर स्प्रे कर किया बेहोश

Update: 2023-07-01 10:50 GMT


स्कूल से घर आने के लिए शिक्षिका उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में चढ़ गईं। कंडक्टर ने उसे अपनी बगल वाली सीट पर बैठा लिया. इसी दौरान पास में बैठे एक शख्स ने उसके चेहरे पर स्प्रे छिड़क दिया। इसके चलते वह बेहोशी की हालत में चली गई।

चलती रोडवेज बस में नशीला पदार्थ सुंघाकर दून की एक शिक्षिका से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब वह डाट काली मंदिर के पास टनल पर आया तो तीन लोगों ने पहले उसके चेहरे पर स्प्रे छिड़ककर उसे बेहोश कर दिया, फिर बस की लाइट बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ की। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नगर कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने बताया, कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली शिक्षिका ने शिकायत की है। वह सहारनपुर जिले के एक स्कूल में पढ़ाती है. उन्होंने बताया, 21 जून की सुबह वह पति के साथ घर से स्कूल जाने के लिए देहरादून आईएसबीटी पहुंची।

यह बात पति को भी बतायी

घर से बाहर निकलते ही उसे एहसास हुआ कि कोई उसका पीछा कर रहा है। उसने यह बात अपने पति को भी बतायी. पति उसे बस में बैठाकर लौट आया। दोपहर बाद वह स्कूल से घर आने के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में सवार हुई। कंडक्टर ने उसे अपनी बगल वाली सीट पर बैठाया।

शिक्षिका ने बताया, इस दौरान उनके पास बैठे एक व्यक्ति ने कंडक्टर को तीन यात्रियों के लिए 500 रुपये दिए. इसके बाद कंडक्टर खड़ा हो गया और टीचर के अलावा दो लोग और वहां बैठ गए. उनके पीछे वाली सीट पर एक शख्स बैठ गया. शिक्षिका का आरोप है कि इसी दौरान पास में बैठे एक शख्स ने उनके चेहरे पर स्प्रे छिड़क दिया. इसके चलते वह बेहोशी की हालत में चली गई। केवल आवाजें ही सुन सकता था. जब उन्हें होश आया तो खिड़की के पास बैठे व्यक्ति ने रुमाल में स्प्रे कर उनकी नाक पर रख दिया।

कई दिनों से अनजान लोग भी पीछा कर रहे थे

देहरादून से पहले डाट काली मंदिर के पास सुरंग के पास आने पर उनमें से एक ने कंडक्टर से बस की लाइट बंद करने के लिए कहा। आरोप है कि अंधेरा होने के बाद एक व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध पर हाथ पकड़ लिया। शिक्षक ने आशंका जताई है कि आरोपियों ने इस दौरान वीडियो भी बनाया है. उसका कहना है कि कई दिनों से अज्ञात लोग भी उसका पीछा कर रहे थे।

Tags:    

Similar News