गड्ढे में भरा पानी में डूबा युवक, 5 घंटे बाद शव बरामद हुआ

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-08-12 08:57 GMT


-बरसात का पानी गड्ढे में भर गया था, अग्निशमन और नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची  

-बॉर्डर थाना क्षेत्र के बंद फाटक रेलवे लाइन के पास का मामला

अंकित गुप्ता

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी‌ बॉर्डर थाना क्षेत्र के बंद फाटक रेलवे लाइन के पास गड्ढे में भरा पानी में सत्येंद्र डूब गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को तलाशना शुरू किया। 5 घंटे बाद नगर पालिका और पुलिस की टीम ने युवक के शव को बरामद किया। समय पर एंबुलेंस और सुरक्षा टीम न पहुंचने पर परिजनों ने विरोध किया था।

बंथला के राम विहार कॉलोनी में सत्येंद्र उर्फ भोला(27) परिवार के साथ रहते थे। वह प्लंबर का काम करते थे। पुलिस ने बताया कि सत्येंद्र अपने साथियों से मिलने के लिए बंद फाटक के पास आया था। बरसात होने पर वह वापस घर के लिए निकला था। रास्ते में गड्ढे में पानी भरा हुआ था। रास्ते को पार करने के लिए लकड़ी का पत्ता रखा हुआ था। सत्येंद्र लकड़ी के पेट के ऊपर से चलकर जा रहा था। अचानक वह गिर गया और पानी में डूब गया। तभी आसपास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन वह बाहर नहीं आ सकता। सूचना पर बॉर्डर थाना पुलिस पहुंची। उन्होंने रस्सी के माध्यम से जितेंद्र को बाहर निकालने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग और नगर पालिका की टीम को बुलाया गया।

उन्होंने पानी में डूबे जितेंद्र को तलाशना शुरू किया। रात करीब 10 बजे काफी तलाशने के बाद नगर पालिका और पुलिस की टीम ने सतेंद्र के शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना पर सत्येंद्र के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने समय पर सुरक्षा टीम के न पहुंचने का विरोध किया। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि सत्येंद्र के शव को बरामद कर लिया गया है। बरसात के चलते मार्ग पर जाम लग गया था। इस कारण नगर पालिका के जेसीबी और एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकती थी। परिजनों को शांत करा दिया गया है।


Tags:    

Similar News