वाह रे गाजियाबाद पुलिस! जब चोरी की शिकायत की तो कहा घर पर गार्ड रख लो

Update: 2024-04-12 06:59 GMT

-ईद के मौके पर चोरों ने 3 घरों को बनाया निशाना

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक साथ तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गए। इस दौरान चोर ने लाखों की नकदी और आभूषण ले गए। जब पीड़ित परिजन ने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस ने उन्हें घर में गार्ड रखने की सलाह दी। यह घटना तब हुई है जब परिवार ईद के मौके पर अपने रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। जिसके बाद घर में पड़ा ताला देखकर चोरों ने घर में सेंध लगा दी।  

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के ग्राम कनावनी में चोरों ने देर रात्रि तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ितों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पीड़ितों ने बताया कि देर रात्रि 2 बजे हम सोने गए। इस दौरान कुछ लोग घर में घुस गए और घर में सोए हुए लोगों को कुछ सुंघा दिया जिसके बाद सभी अचेत हो गए। घर में सोए लोगों को चोरी की वारदात के बारे में कुछ पता नहीं चला। जब घर के लोग सुबह उठे तो घर के लोगों ने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा है। परिवार के मुखिया ने बताया कि घर में रखे आभूषण और नकदी गायब हैं। इस दौरान घर से लगभग ढाई लाख के समान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

वहीं एक अन्य घर में ईद के मौके पर परिवार अपने रिश्तेदारों के यहां दिल्ली के उत्तम नगर घूमने गए थे। घर पर ताला पड़ा देख चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़ित परिवार ने बताया कि घर की दूसरी मंजिल पर लेंटर डालने के लिए घर में लगभग दो लाख रुपये रखे हुए थे। साथ ही घर में रखे आभूषणों को भी चोर चुरा कर ले गए। फोजिया बेगम ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने हमें दी जिसके बाद हम भूखे प्यासे उत्तम नगर से अपने घर पहुंचे। यहां आकर देखा कि घर के मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा पड़ा है और घर का सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ है। चोरी की घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है। पीड़ितों का आरोप है कि इसके बाद पुलिस पीड़ित परिजनों को घर में गार्ड रखने की सलाह देकर वहां से चले गए।

Tags:    

Similar News