बहुजन समाज से जुड़ी महिलाओं ने बार चुनाव के दौरान बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के साथ गलत व्यवहार करने के विरोध में डीएम को सौंपा ज्ञापन

Update: 2024-07-26 13:01 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। बहुजन समाज से जुड़ी महिलाओं ने बार चुनाव के दौरान बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के साथ गलत व्यवहार करने के विरोध में डीएम को ज्ञापन सौंपा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

समाज के लोगों ने अपने ज्ञापन में कहा कि 19 जुलाई को बार एसोसिएशन के चुनाव में कुछ अनियमितता पाई गई थी जिसमें हरेन्द्र कुमार गौतम को वैध तरीके से बार का सचिव घोषित कर दिया गया था लेकिन बाद में विपक्षी लोगों ने इनके साथ मारपीट की और टेबल पर रखी बाबा साहेब के चित्र को जमीन पर फैंक कर पैरों से कुचल दिया। वीडियो और खबरों से यह जानकारी पता चला। इस घटना से बहुजन समाज के लोगों की भावनाओं को गहरी ठेस पहुंची हैं। इस मामले में दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई है।

ज्ञापन देने वालों में विमला,रेखा, पूनम गौतम, ललिता गौतम बौद्घ, नीलम बौद्घ, पूजा, नीलकमल, रामवती, सुषमा बौद्घ, कृष्णा बौद्घ, पिंकी बौद्घ, बबीता, पूजा, पिंकी बौद्घ, श्रद्धा, ममता आदि महिलाएं शामिल रहीं।

Tags:    

Similar News