गर्लफ्रेंड के लिए कुछ भी करूंगा: शादीशुदा आमिर ने मुस्लिम से हिंदू बनने के लिए डीएम से लगाई गुहार, पत्नी बोली ड्रामा...

Update: 2023-07-12 08:50 GMT

मुरादाबाद में शादीशुदा आमिर ने जिला मजिस्ट्रेट से मुस्लिम से हिंदू बनने की अपील की है. आमिर की पत्नी ने कहा कि उनका पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए ड्रामा कर रहा है। आमिर भी एक बेटी के पिता हैं। शादीशुदा पति और हिंदू प्रेमिका के बीच 2014 से बातचीत चल रही है.गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में नौकरी करने वाले मुगलपुरा के आमिर ने डीएम से इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने की अपील की है। बताया कि वह अपना नाम आमिर की बजाय अमित माहेश्वरी रखना चाहते हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि आमिर एक बेटी का पिता है. आमिर की पत्नी ने बताया कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रहने के लिए धर्म परिवर्तन का नाटक कर रहा है।

सुरक्षा के दृष्टिकोण से एसपी ने उनके घर पर फोर्स लगा दी है. मुगलपुरा प्रिंस रोड निवासी आमिर गाजियाबाद में एक निजी कंपनी में सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने मुस्लिम से हिंदू धर्म अपनाने के लिए तीन जुलाई को डीएम कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया था। डीएम ने इस मामले में एडीएम सिटी और एसपी सिटी को जांच करने का निर्देश दिया.पत्र में आमिर ने लिखा है कि वह हिंदू धर्म में आस्था रखते हैं. वह अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के हिंदू धर्म अपनाना चाहता है। वह अपना नाम बदलकर अमित माहेश्वरी रखना चाहता है. उन्होंने डीएम से सुरक्षा की मांग भी की। पुलिस की जांच में पता चला कि आमिर शादीशुदा है.उसकी शादी फरवरी 2022 में लकड़ी वालान की रहने वाली गुलशफान से हुई थी। उनकी चार माह की बेटी भी है. पत्नी ने बताया कि उसका पति कट्टर मुसलमान है। वह हिंदुओं से नफरत करता है लेकिन 2014 से वह एक हिंदू लड़की से बातचीत करता है।' मामले की जानकारी होने पर उसने पति से पूछताछ की और विरोध भी किया।इसके बाद वह छुप-छुपकर बात करता है। उसे नहीं पता कि अगर उसने ऐसा किया तो हिंदू लड़की उसे लव जिहाद में फंसा देगी। वह हिंदू गर्लफ्रेंड के साथ घर बसाने का नाटक कर रहा है. इस मामले में पत्नी ने डीएम कार्यालय में पति के खिलाफ आवेदन भी दिया है.

पत्नी ने मुख्यमंत्री से लगायी गुहार

शहर में धर्मांतरण का मामला सामने आने पर आमिर घर से गायब हो गया है. वह किसी का फोन भी रिसीव नहीं कर रहे हैं। इस मामले में उनकी पत्नी गुलशफान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है, ताकि उनका घर उजड़ने से बच सके.

इस तरह मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिला

आमिर की गर्लफ्रेंड कासगंज की रहने वाली है लेकिन इन दोनों की मुलाकात मुरादाबाद में हुई थी। गर्लफ्रेंड ने शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई की थी. 2014 में दोनों की दोस्ती हुई थी। फिलहाल प्रेमिका नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करती है। आमिर की पत्नी ने बताया कि आमिर इस वजह से अपना नाम अमित माहेश्वरी रखने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि प्रेमिका का शीर्षक भी माहेश्वरी है। वह धर्म परिवर्तन का नाटक कर रहा है।'यदि कोई हिंदू से मुस्लिम या मुस्लिम से हिंदू बनना चाहता है तो उसे किसी अधिकारी के आदेश की आवश्यकता नहीं है। यह उनका निजी मामला है लेकिन जांच में आया है कि शादीशुदा आमिर नाटक कर रहे हैं। इस मामले में उनकी पत्नी ने भी एक आवेदन दिया है.

Similar News