गार्ड को बंधक बनाकर डकैती, लाखों का कॉपर लूट ले गए बदमाश

Update: 2024-09-07 12:50 GMT

- बदमाशों को पकड़ने के लिए बनाई गई तीन टीमें

- पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज

मोहसिन खान

गाजियाबाद। सिहानीगेट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने हथयारों के बल पर गार्ड को बंधक बनाकर दुकान में रखा 10 क्विटंल कॉपर (तांबा) लूट लिया। पीड़ित के मुताबिक, लूटे गए कॉपर की कीमत लाखों में बताई जा रही है। बदमाशों की संख्या चार से पांच बताई गई जो स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए थे। बदमाशों ने हथियारों के बल पर गार्ड को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत थाना सिहानी गेट पुलिस चौकी में की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

हथियारों के बल पर बनाया गार्ड को बंधक

जूटमिल कॉपलेक्स में रहने वाले हरजिंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह की पटेल मार्ग पर माता मंदिर के पास एसपी इलेक्ट्रीकल्स एंड इंजीनियरिंग वर्क्स के नाम से दुकान है। हरजिंदर सिंह ने सिहानीगेट थाना पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनकी दुकान पर रात में गार्ड डयूटी पर रहता है। सुबह करीब पांच बदमाशों ने गार्ड को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर कंपनी के ताले तोड़ लिए और अंदर रखा 10 क्विटल कॉपर लूटकर ले गए। थाना प्रभारी सिहानीगेट ने बताया कि सुबह 5 बजे की घटना है। कॉपर की कीमत लगभग 7 लाख की हो सकती है। इस घटना के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्दी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

मामले में एसीपी नंदग्राम सलोनी अग्रवाल का कहना है कि पटेल मार्ग पर एक गोदाम से लाखों रुपये के कॉपर लूट की सूचना प्राप्त हुई है। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी यह कहना मुश्किल है कि यह घटना चोरी है या फिर लूट। पूरे तथ्यों की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News