बहराइच जिले के बौंडी में दिखा भेड़ियों का झुंड! वीडियो वायरल होने पर अपने-अपने घरों में दुबके लोग

Update: 2024-09-07 08:50 GMT

बहराइच। बहराइच जिले के बौंडी थाना इलाके के खैरा सबाजार स्थित नहर पुल के पास शुक्रवार की शाम भेड़ियों का झुंड देखा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा कि नहर के पास गांव को जाने वाली सड़क पर सात से आठ भेड़ियों का झुंड गन्ने के खेत से निकल कर सड़क पर पहुंच जाता है। यह सड़क के किनारे काफी देर तक डटे रहे।

इस वायरल वीडियो से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। लोग अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर मकानों में कैद हो गए है। इस वीडियो की पुष्टि अभी तक अधिकारिक तौर पर नहीं हुई है।

इससे पहले भेड़िये ने बहराइच शहर से सटे यादवपुर गांव के मजरे लोधनपुर गांव में हमला किया था। शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग और उनके पोते पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायलों की चीख-पुकार सुन भेड़िया भाग गया। बृहस्पतिवार की रात को भी भेड़िये ने हमला कर एक बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

घायल कृपाराम ने बताया कि भेड़िये ने उनपर और उनके पौत्र पर अचानक हमला कर दिया। किसी तरह दोनों ने जान बचाई। दोनों घायलों को एम्बुलेंस से शहर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Tags:    

Similar News