कारोबारी के बेटे ने अपने ही अपहरण की क्यों रची झूठी कहानी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Update: 2024-05-28 12:43 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र में कारोबारी के बेटे ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रचकर पुलिस में हड़कंप मचा दिया। घटना के जानकारी मिलते ही पुलिस ने टीमों का गठन कर दिया। मोबाइल नेटवर्क के जरिए पुलिस ने कारोबारी के बेटे को सकुशल बरामद कर लिया है। कारोबारी के बेटे से पूछताछ करने पर अलग ही कहानी बताई गई जिसे सुनकर पुलिस भी चौंक गई।

मिली जानकारी के अनुसार, अरुण कुमार ने अपने बेटे की अपहरण की सूचना पुलिस को दिया और बताया कि उनके बेटे को कुछ अज्ञात व्यक्ति वन में जबरदस्ती डालकर ले गए हैं और उनसे फिरौती की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई। पूछताछ पर कारोबारी के बेटे ने बताया कि उसने खुद की अपहरण की पसंद की कहानी रची थी।

अभिषेक ने बताया कि उसने अपने घर वालों से एक लाख रुपये शेयर बाजार में निवेश करने के लिए लिया था जो उससे कहीं खो गए। घर वाले गुस्सा ना हो इसके लिए उसने खुद ही अपना अपहरण कर फिरौती की मांग की थी ताकि फिरौती के रकम से घर वालों के एक लाख रुपए वापस कर सके। उसने बताया कि वह स्वयं दिल्ली गया था। वहां पर एक कमरा किराए पर लिया और वहीं से अपने घर वालों को फिरौती वाले फर्जी मैसेज कॉल भी किया। पुलिस पूछताछ और साक्षी के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Tags:    

Similar News