महिला ने दी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी तो युवक ने वीडियो बनाकर की आत्महत्या

Update: 2024-07-03 12:38 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी से परेशान होकर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने दो वीडियो भी बनाए हैं। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए रालोद नेता और एक महिला सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक महिला सहित दो को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी नामजद रालोद नेता को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर निवासी 25 वर्षीय सलीम काफी समय से मुरादनगर की जलालपुर रोड स्थित एवन कॉलोनी में रहता था। किसी ने परिजनों को सूचना दी कि सलीम बेहोश की हालात में पाइपलाइन मार्ग पर गुल्लूशाह पीर के पास पड़ा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने सलीम को वहां से उठाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालात गंभीर होने के कारण उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सलीम ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि लगातार मिल रही धमकी से परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है।

मृतक के मोबाइल में दो वीडियो मिले हैं। वीडियो आत्महत्या करने से पहले सलीम ने बनाए थे। वीडियो में सलीम बता रहा है कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही मेरे पर दबाव डाला जा रहा है। मेरे से कहा जा रहा है कि केस वापस करा दो, नहीं तो झूठे केस करा दिया जाएगा। इतना ही नहीं गोली मारने की भी धमकी दी जा रही है। मृतक की एक महिला से एक साल से दोस्ती थी। गत 29 जून की देर रात महिला ने सलीम के पास फोन किया और बताया कि मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म हो गया है। सलीम महिला और उसकी पुत्री को लेकर मुरादनगर थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बाद से महिला सलीम पर केस वापस कराने का दबाव बना रही थी। महिला धमकी दे रही थी कि यदि केस वापस नहीं हुआ तो झूठे मुकदमे दर्ज करा दूंगी।

Tags:    

Similar News