वार्ड 79 पार्षद हरीश कड़ाकोटी ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को लिखा पत्र, किया ये अपील

Update: 2024-07-02 10:55 GMT

गाजियाबाद। प्राधिकरण के जोन 6 इंदिरापुरम के न्याय खंड एक के अंतर्गत मकान नंबर 800 की लाइन में सीवर ओवरफ्लो और नालियों बंद होने से गंदगी से बुरा हाल हो गया है। बीमारियों का बहुत बड़ा खतरा बन गया है। इसे लेकर इंदिरापुरम वार्ड 79 के पार्षद हरीश कड़ाकोटी ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पूर्व मैं आपसे मिलकर एक पत्र यहां की शिकायतों को लिख कर दिया था और यहां पर यह समस्या बहुत दिनों से हो रही है। कर्मचारी और इंजीनियर यहां पर आकर गए लेकिन समस्या वही बनी हुई है। अब तो लोगों के घरों में जाना मुश्किल हो गया है। आज से स्कूल खुल गए हैं छोटे-छोटे बच्चों का आना-जाना बहुत मुश्किल हो गया है। ग्राउंड फ्लोर पूरी तरीके से सीवर के गंदे पानी से भरे हुए हैं।

पार्षद ने कहा कि यहां के निवासियों का आपसे आग्रह है। कृपया एक बार आप स्वयं यहां पर जाकर देखें और यहां के निवासियों की हालत देखकर आप अवश्य स्थाई समाधान के लिए अधीनस्थ कर्मचारियों को निर्देशित करेंगे। अब तो लोगों ने यहां पर अपने घर बिकाऊ है कई जगह प्रॉपर्टी कारोबारी को बोल रहे हैं। ईडब्ल्यूएस जनता फ्लेट के निवासी अब यहां से पलायन करने के लिए मजबूर हो गए हैं। साथ ही उन्होंने अपील की है कि जल्द ही इन ईडब्ल्यूएस निवासियों की समस्या का समाधान निकाले और यहां पर सीवर ओवरफ्लो की जो समस्या बनी हुई है इसको दूर करवा दें।

Tags:    

Similar News