अंकुर विहार में हुई वैगनार कार की लूट की घटना का हुआ खुलासा, मुठभेड़ में एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

Update: 2024-08-28 09:00 GMT

दिनेश माथुर ( सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। थाना अंकुर विहार क्षेत्रान्तर्गत हुई वैगनार कार की लूट की घटना का आज खुलासा हो गया है। थाना अंकुर विहार पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। घायल आरोपी से एक अदद तमंचा, एक जिंदा कारतूस, तीन अदद खोका कारतूस और लूट से संबंधित वैगनार कार बरामद किया गया है।

विगत दिनों थाना अंकुर विहार क्षेत्रान्तर्गत तीन अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति से उसकी वैगनार कार को तमंचे के बल पर लूट ली थी। थाना अंकुर विहार पुलिस टीम द्वारा आज खन्ना नगर अंडरपास पर चेकिंग की जा रही थी, तभी सफेद वैगनार कार सवार तीन व्यक्ति आते दिखायी दिए। पुलिस ने इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी और खजूरी पुस्ते की तरफ भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने इनका पीछा कर घेर लिया लेकिन फिर से इन लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई में इन पर फायरिंग कर दि जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गये।

घायल आरोपी ने अपना नाम निकेश पुत्र रामनिवास निवासी नांगल थाना छपरौली जनपद बागपत बताया है। जब गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि हम लोग जंगल के रास्तों तथा सूनसान रास्तो पर आने जाने लोगों से उन्हें तमंचा दिखा कर उनके वाहन व सामान उन से लूट लेते है व लूट किये गये वाहनों से अन्य घटनाओं को अंजाम देते है।

Tags:    

Similar News