'मंच, माला और माइक से दूर रहें विस्तारक, बूथों को मजबूत करें, माहौल भाजपा के पक्ष में'

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-12 09:59 GMT

लखनऊ में आयोजित भाजपा विस्तारकों के प्रशिक्षण शिविर में महामंत्री संगठन ने बूथ मजबूत करने पर बल दिया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि माहौल भाजपा के पक्ष में है। 2024 में भाजपा की जीत के साथ ही देश 100 साल आगे बढ़ जाएगा। 

भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि विधानसभा विस्तारक अपने विधानसभा क्षेत्र में मंच, माला, माइक और प्रलोभन से दूर रहकर बूथ को मजबूत बनाएं। वह लखनऊ के नहरिया में अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र की 225 विधानसभा सीटों पर तैनात विस्तारकों के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे। यह प्रशिक्षण शिविर सोमवार को संपन्न हो गया। 

शिविर में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वातावरण पूरी तरह पार्टी के अनुकूल हैं। वर्ष 2024 में भाजपा सरकार बनने के साथ ही देश सौ वर्ष आगे बढ़ जाएगा। वहीं, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी से विपक्षी दल बौखला गए हैं। 

सोशल मीडिया विभाग के संयोजक अंकित सिंह चंदेल और आईटी विभाग के संयोजक कामेश्वर मिश्रा ने चुनाव में आईटी व सोशल मीडिया प्लेटफार्म के उपयोग की जानकारी दी। शिविर में विस्तारकों को विधानसभा क्षेत्र आवंटित किए गए। इस दौरान अवध के क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, उपाध्यक्ष राहुलराज रस्तोगी व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News