वाराणसी न्यूज़: बाउंसरों की निगरानी में विका टमाटर, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि यह कार्य सब्जी बेचने के लिए नहीं बल्कि बेतहाशा हो रही टमाटर के मूल्यों में वृद्धि के विरोध को लेकर था…

Update: 2023-07-10 04:35 GMT

वाराणसी न्यूज़: बाउंसरों की निगरानी में टमाटर, अखिलेश यादव ने किया ट्वीटबनारस में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां पर सब्जी विक्रेता ने बाउंसर का पहरा लगाकर सब्जी बेचने का काम शुरू किया पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सब्जी विक्रेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसके बाद शुरू हुआ रस्सा-कसी का खेल।आपको बता दें कि यह कार्य सब्जी बेचने के लिए नहीं बल्कि बेतहाशा हो रही टमाटर के मूल्यों में वृद्धि के विरोध को लेकर था… सब्जी के दोनों तरफ बकायदा बाउचरों का पहरा लगा कर सब्जी बेचने और सब्जी मूल्य में हो रही वृद्धि का विरोध करने पर अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया।पुलिस ने जैसे ही सब्जी विक्रेता को हिरासत में लिया तो उसे छुड़ाने के लिए समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता थाने पर एकत्रित हो गए और भारी हंगामा हुआ।वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नगवा में सपा कार्यकर्ता अजय फौजी ने रविवार को बाउंसरों के पहरे में टमाटर बिकवाया। सोशल मीडिया पर बाउंसरों के पहरे में टमाटर बेचे जाने की तस्वीर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर तंज करते हुए टमाटर पर Z पल्स की सुरक्षा दिए जाने की मांग कर डाली।

टमाटर को लेकर बीजेपी पर तंज करते हुए अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद सियासी पारा चढ़ गया। सोशल मीडिया पर टमाटर को लेकर बीजेपी पर यूजर्स टूट पड़े और मामला तूल पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में वाराणसी के लंका थाने की पुलिस में नगवा के सब्जी विक्रेता राज नारायण यादव को हिरासत में ले लिया। सब्जी विक्रेता से पुलिस देर रात तक बाउंसरों के साथ टमाटर बेचे जाने को लेकर पूछताछ करती रही।

अखिलेश यादव ने सब्जी विक्रेता को पुलिस के द्वारा हिरासत में लिए जाने को लेकर एक बार फिर ट्वीट किया और पुलिस से सब्जी विक्रेता को छोड़ने की बात लिखी। वही अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद दर्जनों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं के साथ वाराणसी के जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष सहित प्रदेश के प्रवक्ता मनोज राय धूपचंडी थाने पहुंच गए। पूरे प्रकरण में सपा पदाधिकारियों ने सब्जी विक्रेता को पुलिस से छोड़ने की मांग किया। मौके पर मौजूद ACP प्रवीण सिंह ने सब्जी विक्रेता से पूछताछ किए जाने की बात कह सपा पदाधिकारियों को बैरंग वापस थाने से भेज दिया।

Tags:    

Similar News