वाराणसी: स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने बाइक सवार छात्र को घेरकर बेरहमी से पीटा, ट्रॉमा सेंटर में उसकी मौत हो गई.

Update: 2023-09-11 13:10 GMT

वाराणसी के पहड़िया क्षेत्र के अकथा तिराहा के पास स्कार्पियो सवार बदमाशों ने बाइक सवार छात्र को हॉकी व डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना रविवार देर रात की है. घायल छात्र को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृत छात्र के पिता की शिकायत पर सारनाथ थाने की पुलिस ने पांच नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। दोपहर में छात्रा के परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

चौबेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मधनी निवासी बचाऊ यादव का बेटा सौरव यादव (20) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटा था। रविवार रात वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक से शहर से घर लौट रहा था। अकथा तिराहा के पास स्कार्पियो सवारों ने उसकी हत्या कर दी ओवरटेक कर रोका।


बदमाशों ने बाइक सवार दोस्त पर हमला नहीं किया

इससे पहले कि सौरव कुछ समझ पाता, स्कॉर्पियो से उतरे छह युवकों ने उस पर हॉकी स्टिक और डंडे से हमला कर दिया. हमले में सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया. सौरव के साथ मौजूद लड़के ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस सौरव को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गई। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।सौरव के परिजनों के मुताबिक, रविवार की रात करीब नौ बजे ग्राम पंचायत नेवादा निवासी अंकुश राजभर ने सौरव को फोन कर रिंग रोड फेज टू शंकरपुर के पास बुलाया था. वहां से अंकुश उसे अपनी बाइक पर बैठाकर शहर की ओर ले गया और ऐसी घटना घट गयी. सोमवार की सुबह एसीपी सारनाथ और थानाध्यक्ष सारनाथ फोर्स के साथ सौरव के घर गए और उससे पूछताछ की। सौरव तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़े भाई घूरे यादव अपने पिता बचाऊ यादव के साथ खेती में मदद करते थे। मां दुर्गावती देवी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

चार को नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

सौरव के बचाव यादव ने सारनाथ थाने में अश्वनी सिंह पुत्र संतोष सिंह निवासी कदिहद कोट थाना मड़ियाहूं जिला जौनपुर, अभिषेकी सिंह पुत्र भानु प्रताप सिंह ग्राम कमौली थाना चौबेपुर, रौनक सिंह और नितिन सिंह निवासी ग्राम पंचायत कमौली थाना चौबेपुर व चार अन्य अज्ञात लोग। दिया गया है।

Tags:    

Similar News