Varanasi: वाराणसी हवाईअड्डे के शौचालय से सोने के 16 बिस्किट बरामद, जिनकी कीमत करोड़ों रुपये है, सीमा शुल्क विभाग ने पकड़ा

सीमा शुल्क विभाग को वाराणसी एयरपोर्ट पर करोड़ों का सोना मिला है। सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, एयर इंडिया की फ्लाइट IX-184 शारजाह से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची. शारजाह से आए यात्रियों की सीमा शुल्क विभाग की टीम द्वारा स्क्रीनिंग की गई, लेकिन किसी के पास से कोई अवैध सामग्री बरामद नहीं हुई।

Update: 2023-06-02 06:51 GMT

कस्टम विभाग की टीम ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शौचालय से सोने के 16 बिस्कुट बरामद किए हैं. बरामद सोने के बिस्किट की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 1.125 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, एयर इंडिया की फ्लाइट IX-184 शारजाह से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची. शारजाह से आए यात्रियों की सीमा शुल्क विभाग की टीम द्वारा स्क्रीनिंग की गई, लेकिन किसी के पास से कोई अवैध सामग्री बरामद नहीं हुई। इसके बाद जब रूटीन में शौचालय की जांच की गई तो काली पॉलीथिन में 1866.100 ग्राम वजन के सोने के 16 बिस्किट रखे हुए मिले। जब्त किया गया सोना विदेशी है। सोना जब्त करने के बाद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है और संबंधित यात्री के बारे में पता लगाया जा रहा है।


Tags:    

Similar News