यूपी पॉलिटिक्स: अखिलेश का बीजेपी पर तंज, कहा- भ्रष्टाचार का नमूना है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे, लोग झूमते रहते हैं

Update: 2023-08-17 09:59 GMT

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला. कहा जाता है कि विकसित भारत का सपना लाल किले से दिखाया जा रहा है, जबकि यहां अमेरिकी कंपनी दाल, तेल, चावल, चीनी सप्लाई करती है, हमारे बीच का आदमी सिर्फ डिलीवरी बॉय है, सिर्फ डिलीवरी करने का काम करता है।

बुन्देलखंड एक्सप्रेसवे भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्होंने हमारी नकल की, लेकिन उसके लिए भी बुद्धिमत्ता की जरूरत होती है।' उन्होंने 15 हजार करोड़ रुपए में 300 किलोमीटर की दूरी तय की है। एक्सप्रेस वे बनकर तैयार हो गया है, लोग फोन लेन में झूमते हैं. इसमें हमने 302 किमी की दूरी तय की. छह लेन बनाये, जिसमें विमान भी उतर सकें.

अखिलेश ने कहा- वोट देने का अधिकार छीन लेगी बीजेपी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बांदा के पंडित जेएन डिग्री कॉलेज में जन जागरण अभियान के तहत बांदा-चित्रकूट कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि अब भी नहीं चेते तो वोट देने का अधिकार भाजपा छीन लेगी. उन्होंने सपा शासन काल में शुरू की गई योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि इस सरकार ने उन्हें बदल दिया और भ्रष्टाचार बढ़ा दिया. जब डायल 100 को बदलकर 102 कर दिया गया तो पुलिसकर्मियों ने अपने रेट बढ़ा दिए।

Tags:    

Similar News