UP News: यूपी के 18 जिलों में नए सीएमओ तैनात, देर रात PWD इंजीनियरों के ट्रांसफर

18 जिलों में नए सीएमओ तैनात और PWD इंजीनियरों के तबादले उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार देर रात 18 जिलों में नए सीएमओ तैनात कर दिए हैं. जिसमें फ़तेहपुर, औरैया,हरदोई,हमीरपुर समेत 18 जिलों को नये सीएमओ मिल गये। इसके साथ ही लोक निर्माण विभाग ने बुधवार देर रात पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों का भी तबादला कर दिया है। जिसमें लखनऊ बरेली और आगरा के अफसर शामिल हैं.

Update: 2023-06-29 06:16 GMT

सरकार ने प्रदेश के 18 जिलों में नये मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (सीएमओ) की तैनाती कर दी है। इसके साथ ही सरकार ने बुधवार देर रात PWD इंजीनियरों का भी ट्रांसफर कर दिया है.

डॉ. अशोक कुमार को फ़तेहपुर, डॉ. गीतम सिंह को हमीरपुर, डॉ. रोहतास को हरदोई, डॉ. अश्विनी कुमार को सोनभद्र, डॉ. सुनील कुमार वर्मा को औरैया, डॉ. महावीर सिंह को बागपत, डॉ.रमेश चन्द्र को मैनपुरी, डॉ. .संजय जैन को अयोध्या, डॉ.अंशुमान सिंह को अमेठी, डॉ.देशदीपक पाल को ग़ाज़ीपुर, डॉ.रामबदन राम को फ़िरोज़ाबाद, डॉ.राजीव अग्रवाल को मुरादाबाद, डॉ.हरपाल सिंह को सीतापुर, डॉ.सीएल वर्मा को सीएमओ बनाया गया है। मीरजापुर, डा.नंद कुमार मऊ, डा.सत्यपाल सिंह अमरोहा, डा.इम्तियाज ललितपुर तथा डा.अजय प्रताप सिंह श्रावस्ती।

लोक निर्माण विभाग, बरेली में अधीक्षण अभियंता पद पर तैनात जगदीश प्रसाद को मेरठ भेजा गया है। लखनऊ में एसआरपी 2 के प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुनील कांत को लखनऊ से आगरा स्थानांतरित किया गया है।

Tags:    

Similar News