UP: किरण बालियान के घर पहुंचे चौधरी जयंत सिंह, इकलौता में पारुल और बहादरपुर में अन्नू रानी को करेंगे सम्मानित

Update: 2023-10-16 07:39 GMT

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आज सोमवार को एशियन गेम्स में पदक प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान करेंगे। वह सुबह 11 बजे पहले रुड़की रोड स्थित एकता नगर में कांस्य पदक विजेता किरण बालियान के यहां पहुंचे और किरण बालियान को सम्मानित किया और उनके परिवार से मिले। इसके बाद वह पारूल चौधरी के गांव इकलौता में पहुंचकर उनका सम्मान करेंगे। यहां आयोजित समारोह को संबोधित करेंगे।

इसके बाद 1:30 बजे अन्नु रानी के गांव बहादरपुर में पहुंचेंगे और उनका सम्मान करेंगे। यहां भी समारोह को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, सुनील रोहटा, डॉ. राजकुमार सांगवान, नरेंद्र खजूरी, विनय मल्लाहपुर, संगीता दोहरे, प्रतीक जैन, आतिर रिजवी समेत सभी नेताओं की ओर से गांव-गांव जाकर रविवार को बैठक की गई और लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया गया।

जिला प्रशासन व खेल प्रशासन करेगा खिलाड़ियों का सम्मान

क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि खेल विभाग व जिला प्रशासन की ओर से आज पदक विजेताओं व एशियन खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा। कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में ही कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

Tags:    

Similar News