यूपी बीजेपी: 100 से ज्यादा जिला पंचायत सदस्य शामिल होंगे बीजेपी में, दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू

Update: 2023-08-17 06:18 GMT

बीजेपी के अवध क्षेत्र के जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में निर्दलीय, सपा, बसपा और कांग्रेस के 100 से ज्यादा जिला पंचायत सदस्य बीजेपी में शामिल होंगे.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की जाएगी. दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों से आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उनकी भूमिका पर चर्चा की जायेगी.

अवध क्षेत्र में बीजेपी के 13 जिला पंचायत अध्यक्ष और 129 सदस्य हैं. जबकि 150 से अधिक सदस्य विपक्षी दलों और निर्दलीय हैं। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर वार्ड में पार्टी को मजबूत करने के लिए विपक्षी दलों के लोगों को पार्टी में शामिल करने का अभियान शुरू किया गया है.

क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा ने सभी जिला अध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंपी है। सूत्रों के मुताबिक, अन्य दलों और निर्दलीय समेत कुल 100 जिला परिषद सदस्यों ने पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है.

17 अगस्त गुरुवार को पारा स्थित राज स्टेट लॉन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर समेत अन्य नेता संबोधित करेंगे.|

Tags:    

Similar News