बल्लभगढ़ से अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को स्कॉर्पियो कार समेत बंधक बना किया अगवा, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Update: 2024-05-21 10:38 GMT

कंचन (सिटीजन रिपोर्टर)

नोएडा। नोएडा फरीदाबाद के बल्लभगढ से अगवा किए गए एक व्यापारी को गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सकुशल बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि बदमाशों ने व्यापारी की कार लूटने की नीयत अगवा किया था।

थाना नॉलेज पार्क पुलिस देर रात को गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक स्कॉर्पियो संदिग्ध अवस्था में दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकवाने का प्रयास किया तो कार चालक तेजी से कार चलाकर भागने लगा जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्होंने देखा कि कार के अंदर एक व्यक्ति सीट के नीचे लेटा है और उसके हाथ-पैर बंधा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने व्यापारी राजीव मित्तल को बंधन से मुक्त कराया। पुलिस ने बताया कि देर रात को हरियाणा के बल्लभगढ़ से अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को स्कॉर्पियो कार सहित उन्हें बंधक बना लिया। बदमाश हरियाणा से उन्हें ग्रेटर नोएडा लेकर आए थे। तभी पुलिस ने उनका पीछा कर लिया और बदमाश उन्हें छोड़कर भाग गए।

अपहृत व्यापारी राजीव मित्तल के भाई संजीव मित्तल ने बताया कि उनका बल्लभगढ़ में पार्किंग का ठेका है। संजीव मित्तल ने कहा कि यहां की पुलिस की सक्रियता के चलते उनकी भाई की जान बची है। पुलिस को शक है कि व्यापारी की कार लूटने की नीयत से बदमाशों ने उन्हें अगवा किया था। बदमाश उनके एटीएम कार्ड से पैसा निकलवाने की फिराक में थे, तभी नोएडा पुलिस ने उन्हें देख लिया। नोएडा पुलिस यहां लगे विभिन्न जगहों पर सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। हरियाणा पुलिस भी ग्रेटर नोएडा पहुंच गई है।

Tags:    

Similar News