घुमंतू गिरोह के 50 हजार के आरोपी मामा भांजा एसटीएफ के हत्थे चढ़े

Update: 2024-08-10 10:33 GMT

-नोएडा एसटीएफ ने लोनी निठोरा अंडर पास से गिरफ्तार किया

-मामा भांजे घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है

अंकित गुप्ता (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। घुमंतू गिरोह के 50 हजार के इनामी मामा भांजे को नोएडा एसटीएफ की पुलिस ने लोनी के निठोरा अंडर पास से शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मामा किशन और भांजा अमर सिंह घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। चोरी के बाद दोनों लोनी आकर रहने लगते है। कब्जे से बाइक बरामद हुई है।

नवेंद्र कुमार पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ फील्ड इकाई नोएडा के निर्देशन पर उन्होंने टीम के साथ लोनी में छापेमारी की है। उन्हें सूचना मिली कि 50 हजार के इनामी मामा भांजे राशिद अली गेट की तरफ जा रहे हैं। उन्होंने निठोरा अंडर पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में किशन ने बताया कि वह मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। वह घुमंतु गिरोह के सदस्य हैं। अमर सिंह उसका भांजा है। वह अपने भांजे के साथ मिलकर एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में घरों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। 2022 में दोनों लोनी के पूजा कॉलोनी में आकर रहने लगे थे। उनकी प्रेमपाल निवासी अशोक विहार कॉलोनी से मुलाकात हुई। इसके बाद तीनों दिखावे के लिए बेलदारी करने लगे।

प्रेमपाल के माध्यम से मामा भांजे की मुलाकात मनोज उर्फ मन्नू से हुई। सभी लोगों ने गैंग बनाकर घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने लगे। इस गैंग ने भोजपुर में सहकारी बैंक में चोरी करने का भी प्रयास किया लेकिन जाग होने पर चोरी नहीं कर पाए थे। आरोपी पशु चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते है। 2022 में किशन, अमर पाल और प्रेमपाल ट्रॉनिका सिटी थाने से भी जेल जा चुके है। करीब 4 माह बाद जेल से बाहर आए थे। जेल से आकर फिर से चोरी की घटनाएं करने लगे।

Tags:    

Similar News