दर्दनाक हादसा : वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

Update: 2023-06-18 10:09 GMT

वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर पटवध गांव के पास रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक बाल-बाल बच गया, लेकिन पीछे बैठी बाइक सवार महिला की मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, चोपन नगर स्थित काली मंदिर के पुजारी के परिवार की दुर्गावती देवी पत्नी कमलेश तिवारी (42) अपने बेटे रिशु तिवारी के साथ बाइक से राबर्ट्सगंज स्थित भवानीपुर गांव जा रही थी। तभी पटवध स्थित नाले पर पुलिया पार करने के बाद अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरी।

वहीं पीछे से आ रहे वाहन का पहिया महिला के ऊपर चढ़ गया। इस घटना में बाइक चला रहा पुत्र रिशु तिवारी बाल-बाल बच गया, लेकिन पीछे बैठी मां दुर्गावती देती को सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची चोपन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News