ट्रैफिक पुलिस ने नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ की सख्त कार्रवाई, तीन पर मुकदमा दर्ज, परिवार को दी ये हिदायत

Update: 2024-07-11 09:26 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। शासन के आदेश पर नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिस नजर आ रही है। जिसके अंतर्गत ट्रैफिक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ने वाहन स्वामी के खिलाफ तीन मुकदमे कर गाड़ी को सीज करने का कार्य किया है। साथ ही परिवार को हिदायत दी है कि अगर भविष्य में दोबारा से नाबालिग से वाहन चलवाने का कार्य किया तो गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कैंसिल करा कर जेल भेजने का कार्य किया जा सकता है।

बता दें कि मसूरी अंडरपास पर दो नाबालिग को बाइक चलाते हुए पकड़ कर वाहन स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ट्रैफिक निरीक्षक जटाशंकर पाठक द्वारा नाहल निवासी एक व्यक्ति पर मुकदमा कराया गया है। तो वहीं देहरा जनपद हापुड़ के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने का कार्य किया गया।

इसके साथ ही डासना अंडरपास में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर रमेश चंद द्वारा एक नाबालिग द्वारा ई-रिक्शा गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया और गाड़ी को टोह करते हुए ई- रिक्शा मलिक के खिलाफ मुकदमा मसूरी थाने में दर्ज कराया गया है और गाड़ी मालिक को भी हिदायत दी गई है कि भविष्य में अगर नाबालिग से गाड़ियां चलवाई जाती है तो उन पर उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शासन के आदेश पर नाबालिगों द्वारा चलाए जा रहे हैं वाहनों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News