अतुल प्रधान की पंचायत में जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोका, समर्थकों की पुलिस से तीखी नोकझोंक

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-11 09:47 GMT

मेरठ में न्यूटिमा समेत निजी अस्पतालों के बिलों के विरोध में समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान का आमरण अनशन आठवें दिन भी जारी है। वहीं अतुल प्रधान के समर्थन में कमिश्नरी चौक पर आज पंचायत आयोजित की है, जिस पर सभी की निगाहें हैं। पंचायत में किसान संगठन, व्यापारी संगठन और विपक्ष के राजनीतिक लोग शामिल होने पहुंच रहे हैं। पंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। पंचायत में ट्रैक्टर ट्रॉलियों में आने वाले समर्थकों को शहर से बाहर ही रोका जा रहा है। कई स्थानों पर समर्थकों की पुलिस से नोकझोंक हुई। 

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि सपा अतुल प्रधान के साथ है, उन्होंने जनहित का मुद्दा उठाया है। वहीं खुफिया विभाग भी पंचायत को लेकर सतर्क है। दोपहर को प्रदेश अध्यक्ष भी पंचायत स्थल पर पहुंच गए। 

पंचायत को लेकर ग्रामीण क्षेत्र से भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। इसी को देखते हुए गंगानगर थाना पुलिस सुबह से ही सतर्क है। पुलिस ने गंगानगर में कसेरुखेड़ा नाले पर ही बैरिकेडिंग की हुई है। वहीं, देहात की ओर से आने वाले ट्रैक्टर-ट्राॅलियों को रोकने की व्यवस्था की गई है। 

गंगानगर में जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में सवार होकर समर्थक पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया और पैदल जाने के निर्देश दिए। वहीं भावनपुर पुलिस ने अतुल प्रधान की पंचायत मे शामिल होने ट्रैक्टर ट्रॉली में जा रहे समर्थकों को पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान पुलिस व समर्थकों में तीखी नोकझोंक हुई। 

एसपी देहात कमलेश बहादुर, सीओ सदर देहात प्रमोद कुमार, गंगानगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह, एसआई भूपेंद्र सिंह, एसआई विपिन कुमार आदि भारी संख्या में पुलिसबल के साथ मौके पर मौजूद रहकर नजर बनाए हुए हैं। 

पुलिस का कहना है कि महापंचायत में देहात से लोगों के आने की उम्मीद है। शहर में यातायात व्यवस्था ना बिगड़े, जिसको देखते हुए ट्रैक्टर-ट्राॅली में आने वाले लोगों को यहीं रोककर उन्हें पैदल ही पंचायत स्थल की ओर भेजा जाएगा। वहीं, किसी अन्य वाहन से आने वाले लोगों को नहीं रोका जा रहा है। मौके पर थाना पुलिस के साथ क्यूआरटी जवान भी मौजूद हैं। पुलिस ने सुविधा के लिए एक क्रेन व जेसीबी भी बैरिकेडिंग के पास खड़ी की हुई है। 

Tags:    

Similar News