पुलिस मुठभेड़ में तीन स्नेचर्स गिरफ्तार, लूटे गए मोबाइल समेत कई अन्य समान बरामद

Update: 2024-09-13 11:42 GMT

मोहसिन खान

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने देर शाम चेकिंग के दौरान पल्सर बाइक सवार तीन शातिर स्नेचर्स को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से के लूटी हुई सोने की चेन, 32,300 की नकदी और चोरी की बाइक बरामद हुई। पल्सर बाइक दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लूटे गए मोबाइल झाड़ियों में ‌‌छिपाकर रखते थे।

गुरुवार देर रात चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार तीन युवकों को हिरासत में लेकर हिंडन बैराज के पास लेकर पहुंची तो बदमाशों ने झाड़ियों से तमंचे निकालकर पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम पुलिस कनावनी पुलिया के पास ग्रीन बैल्ट चेकिंग कर रही थी। पुलिस पूछताछ के बाद आधी रात को बदमाशों को लेकर हिंडन बैराज के पास बताए गए स्थान पर लेकर मोबाइल बरामदगी के लिए पहुंची, जहां बदमाशों ने झ‌ाड़ियों में तमंचे निकालकर पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अरशू और नोसीन के दाहिने पैर में गोली मारकर दोनों को घायल कर दिया।

अरशु और नोसीन ने पुलिस को बताया कि सोने की चेन, मोबाइल स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं और लूटे गए मोबाइल झाड़ियों में छिपाकर रखे हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पल्सर मोटरसाइकिल, एक सोने की चेन, 32300 की नकदी बरामद की है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News