रामनगर कॉलोनी में दो दिन से बिजली गुल, नाराज लोगों ने बिजली घर पर दिया धरना

Update: 2024-06-06 12:32 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। लोनी के रामनगर कॉलोनी के 400 केवी ट्रांसफार्मर में फाल्ट होने से यहां दो दिनों से लाइट गायब है। नाराज लोगों ने रूपनगर बिजली घर पर धरना प्रदर्शन किया। बाद में अधिकारियों के समझाने पर क्षेत्र वासियों ने धरना प्रदर्शन समाप्त किया।

रामनगर कॉलोनी में रहने वाले अब्दुल ने बताया कि चर्च वाली गली के बाहर 400 केवी का ट्रांसफार्मर है। इस ट्रांसफार्मर से इलाके में बिजली आपूर्ति होती है। रात करीब 11:00 बजे से यहां बिजली नहीं है। लोग ऊर्जा निगम के अधिकारियों को फोन करते रहे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि गली में रखा ट्रांसफॉर्मर जल गया है इस वजह से बिजली नहीं आ रही है। बिजली न आने पर घरों में पानी की भी समस्या हो गई है।

दो दिनों से बिजली नहीं आने पर बुधवार को लोगों को गुस्सा फूट पड़ा बड़ी संख्या में लोग सुबह एकत्रित हुए और रूप नगर बिजली घर पहुंचे। यहां उन्होंने धरना प्रदर्शन किया। कुछ महिलाएं बिजली घर के हॉल के जमीन पर बैठ गई और चेतावनी देने लगी कि जब तक लाइट नहीं आएगी तब तक कोई घर नहीं जाएंगे। प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस बिजली घर पहुंची। ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने जल्द व्यवस्था को ठीक कराने का आश्वासन दिया तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। 

Tags:    

Similar News