सीआईएसएफ कर्मियों के घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े चोरी, लाखों की ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान लेकर चोर फरार

Update: 2024-06-01 08:02 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। थाना कौशांबी क्षेत्र के नीलकंठ टावर में रहने वाले सीआईएसएफ कर्मियों के घरों में दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने आई है। चोर घर से लाखों रुपए की ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान चुराए हैं। बताया जा रहा है कि एक दिन में 3 चोरियां हुई हैं। ये सभी चोरी दोपहर 12 से 3 के बीच हुई। इस मामले में थाना कौशांबी में अज्ञात चोरों के खिलाफ मृत्युंजय राय ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

मिली जानकारी के अनुसार, सीआईएसफ में आरक्षक पद पर तैनात मृत्युंजय कुमार राय थाना कौशांबी क्षेत्र के नीलकंठ टावर में रहते हैं। वह 16 मई को 17 दिन के अवकाश पर परिवार सहित अपने-अपने पैतृक निवास स्थान गोरखपुर गए हुए थे। 24 मई को प्रभारी द्वारा सूचना दी गई कि उनके मकान का ताला तोड़कर चोरी हो गई है।

उसी दिन एक अन्य सीआईएसएफ कर्मी मुकेश कुमार सिंह पुत्र नारायण सिंह की आवास संख्या 411 नीलकंठ टावर का भी ताला तोड़कर चोरी हुई थी। इसके अलावा, एक अन्य सिविलियन अभिमन्यु सिंह पुत्र सूर्यभान सिंह निवासी 625 नीलकंठ टावर के मकान का ताला तोड़कर भी चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि ये चोरियां एक ही दिन में तीनों मकान में हुई हैं। दोनों सीआईएसएफ कर्मी घटना के समय छुट्टी पर गए हुए थे और यह घटना दोपहर 12 से 3 के बीच हुई है।

Tags:    

Similar News