साहिबाबाद में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

Update: 2024-05-01 12:57 GMT

विनोद चौधरी (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। साहिबाबाद गांव में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज सुबह 5:00 बजे एक मोबाइल चोर पकड़ा गया। बता दें कि कुछ दिन पहले किसी गैंग के एक व्यक्ति ने सिलेंडर चोरी किया था इसके बाद गांव के लोग काफी निगरानी कर रहे थे

आज सुबह स्थानीय लोगों ने चोर को फोन चुराते हुए पकड़ लिया। जब इसकी तलाशी ली गई तब इसके पास से चार से पांच मोबाइल मिले। लोगों को पता चला कि यह लड़का झंडापुर का रहने वाला है। फिर उन्होंने इसके माता-पिता से संपर्क किया। इसके बाद माता-पिता थाने में गए और उन्होंने वहां बोला कि हम इसकी चोरी के बारे में नहीं जानते थे और आप इसको जान से मार दीजिए या इसको लंबी जेल करा दीजिए। मां-बाप भी इस बच्चे से काफी परेशान हैं। यह चेन स्नेचिंग, मोबाइल चोरी, सिलेंडर चोरी और भी काफी तरीके की चोरी में शामिल रहता है और इनका अच्छा खासा ग्रुप है।

पुलिस इस गिरोह को काफी दिन से ढूंढ रही थी। आज सुबह भी भीड़ से बचकर तीन लोग तो भाग खड़े हुए लेकिन यह लोगों के हाथ में आ गया। फिर इसे लोगों ने काफी पीटा तब इसने सच बताया। गांव वालों ने आज सुबह ही पार्षद हिमांशु चौधरी और भाजपा कार्यकर्ता विनोद चौधरी की निगरानी में इस चोर को पुलिस को हवाले कर आगे की कार्रवाई करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News