युवक ने कबूल किया कि मैंने बहला-फुसलाकर किशोरी से शारीरिक संबंध बनाए थे, गया जेल

Update: 2024-09-16 11:43 GMT

सुनील मिश्रा (सिटिजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने दुष्कर्म के अभियोग में वांछित आरोपी को आज गिरफ्तार किया है। आरोपी को लोनी पुस्ता से लोनी तिराहे की ओर जाते समय गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान 24 वर्षीय अनुराग उर्फ मनुज कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

पुलिस ने बताया कि थाना लोनी पर वादिया ने 12 जून को प्रार्थना-पत्र दिया कि अभियुक्त द्वारा मेरी पुत्री उम्र करीब 16.5 वर्ष को बहला-फुसलाकर भगा ले जाना जिसके सम्बन्ध में थाना लोनी पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया और पीड़िता की बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया। इसके बाद 18 अगस्त को पीड़िता को बरामद कर उक्त मुकदमे में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण एवं धारा 161 सीआरपीसी कार्रवाई और धारा 164 सीआरपीसी के बयानों की कार्रवाई की जा चुकी है। धारा 164 सीआरपीसी के बयानों के आधार पर मुकदमे में धारा 363/366 भादवि का लोप व 376 भादवि और ¾ पॉस्को एक्ट की बढ़ोतरी की गई है।

पुलिस ने बताया कि आज सीसीटीवी फुटेज व लोकल मैनुअल ईनपुट के आधार पर थाना लोनी पुलिस टीम ने अनुराग उर्फ मनुज कुमार को लोनी पुस्ता से लोनी तिराहे की ओर जाते समय गिरफ्तार किया है। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मैं फैक्टरी में काम करता हूं। इस लड़की से मेरी जान पहचान हो गयी थी, मैं इस लड़की से बात करने लगा था। मैं एक दिन इस लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। मैंने इसको बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाए थे।

Tags:    

Similar News