महिला ने अपने तांत्रिक प्रेमी से कहा- अगर मुझसे संबंध रखना है तो पहले मेरे पति को रास्ते से हटाओ! जानें फिर प्रेमी ने किस तरह पति को मौत की नींद सुलाई

Update: 2024-07-19 08:16 GMT

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला तांत्रिक के प्यार में आकर अपनी पति की हत्या करवा दी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गुलाबबाड़ी चुंगी के पास से गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान कन्हैया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला करीब एक साल से तांत्रिक के संपर्क में थी। वह उसे दिखावे के लिए मुंहबोला भाई बना रखी थी।

एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि शनिवार की रात कटघर के गाड़ीखाना निवासी 32 वर्षीय अनिल चौधरी की हत्या कर दी गई थी। उनका शव घर के अंदर बेड पर पड़ा मिला था जबकि पास में सो रही पत्नी तनु को खरोंच तक नहीं आई थी। पहले दिन से ही पुलिस को तनु पर शक था। बुधवार को पुलिस ने बहजोई (संभल) के मोहल्ला टंकी निवासी मोहित को गिरफ्तार किया था। उससे ही पूछताछ में पता चला था कि तांत्रिक कन्हैया संभल के बहजोई क्षेत्र के नाधौश का रहने वाला है। वह कटघर के कटराबीच छत्ता में आमोद गुप्ता के मकान में किराये पर रहकर बालाजी का दरबार लगाता है। करीब एक साल से तनु कन्हैया के संपर्क में थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। दिखावे के लिए वह कन्हैया को मुंहबोला भाई बना रखा था। कन्हैया और तनु के कहने पर ही वह अपने साथी आमोद को साथ लेकर अनिल के घर पहुंचा और चाकू से उन पर हमला कर हत्या कर दी। इसी दौरान आमोद के हाथ में चाकू लग गया था और उसके हाथ से अधिक खून बहने के कारण बेहोश हो गया था। इसके बाद मोहित ने उसे रास्ते में ही छोड़ दिया और बाद में आमोद की मौत हो गई।

पुलिस मोहित के बयानों के आधार पर तनु को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस गुरुवार को तांत्रिक कन्हैया को गुलाबबाड़ी चुंगी के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में कन्हैया ने हत्या की साजिश रचने और मोहित और आमोद को अनिल के घर तक बाइक से छोड़ने की बात कबूली है। कन्हैया ने बताया कि तनु से उसके संपर्क थे। तनु लगातार उस पर दबाव बना रही थी कि मेरे पति को सब कुछ पता चल गया है। वह मुझे तंग करता है। अगर मुझसे संबंध रखना है तो पहले मेरे पति को रास्ते से हटाओ अगर ऐसा नहीं सकते तो मुझ भूल जाओ।

Tags:    

Similar News