तेज रफ्तार ट्रक में गाड़ी अनियंत्रित होकर घुसी, बच्चे समेत पांच घायल, अस्पताल में भर्ती

Update: 2024-07-31 09:06 GMT

-ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर मार्ग मंडोला आवास विकास के सामने का मामला

दिनेश माथुर (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर मार्ग मंडोला आवास विकास कार्यालय के सामने मंगलवार रात एक कार ट्रक के नीचे घुस गया। इस घटना में महिला तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर लगने से ट्रक भी पलट गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

लोनी के मंडोला गांव में पप्पू परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी संजीदा, बेटा अनस, बेटी आरती, अप्सा समेत परिवार के अन्य लोग हैं। मंगलवार रात पप्पू की पत्नी, तीन बच्चे और गांव में रहने वाला साहिल गाड़ी में लोनी की तरफ जा रहे थे। दिल्ली सहारनपुर मार्ग मंडोला आवास विकास के सामने पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक में गाड़ी अनियंत्रित होकर घुस गई। टक्कर लगने पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक सड़क पर पलट गया।

आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लोगों की मदद से किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना में संजीदा, अनस, आरती, अप्सा और साहिल घायल हुए हैं। लोनी एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News