नौ महिलाओं की हत्या से चर्चित शाही के दरोगा भी बदले; देखें पूरी सूची

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-04 07:45 GMT

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने 138 सब-इंस्पेक्टरों के तबादले कर दिए हैं। दो एसएसआई को चौकी इंचार्ज बनाया गया है। वहीं नौ महिलाओं की हत्या के बाद से चर्चित शाही और शीशगढ़ के दरोगा भी बदल दिए गए हैं। 

बरेली के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया गया है। रविवार आधी रात के बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने तबादला एक्सप्रेस दौड़ाई। जिले में 138 सब-इंस्पेक्टरों के तबादले किए गए हैं। दो एसएसआई को चौकी इंचार्ज बनाया गया है। शहर से लेकर देहात तक के थानों में फेरबदल हुआ है। कई चौकी प्रभारी शहर से दूर देहात में भेजे गए हैं। शहर में दूसरे दरोगाओं को मौका दिया गया है। 

मोहम्मद सलीम को थाना कोतवाली से मीरगंज और अंकित कुमार तोमर को प्रेमनगर से देवरनियां थाने भेजा गया। दरोगा संग्राम सिंह और अशोक कुमार को बारादरी से शीशगढ़ में तैनाती दी गई है। पुलिस लाइंस से 25 दरोगाओं को शहर और देहात के अलग-अलग थानों में तैनाती दी गई है।

सिलसिलेवार नौ महिलाओं की हत्या के बाद से चर्चित शाही थाने के सात दरोगाओं का भी तबादला कर दिया गया है। मीरगंज और शीशगढ़ के दरोगा भी बदले गए हैं। बता दें कि इन इलाकों में जून से नवंबर तक नौ महिलाओं की हत्या हो चुकी है। हैरत की बात ये है कि सभी वारदात को एक ही तरीके से अंजाम दिया गया था। 

 




 



 





 



Tags:    

Similar News