संपत्ति विवाद में घर में घुसकर की फायरिंग सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Update: 2024-05-20 11:01 GMT


-लोनी कोतवाली के मांडल गांव में हुई घटना

सुनील मिश्रा

गाजियाबाद । गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र के मांडला गांव में रविवार रात्रि घर में घुसकर बदमाश ने फायरिंग कर दी । फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । वीडियो में देखा जा रहा है कि पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई । पीड़ित ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

लोनी के मांडला गांव में राहुल पंवार परिवार के साथ रहते हैं । वह गांव में खेती बाड़ी करते हैं । उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब 10.40 बजे एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए । बाइक स्टार्ट कर एक युवक घर के बाहर दरवाजे के सामने खड़ा हो गया । दूसरा युवक दरवाजे पर खड़े होकर आवाज देने लगा। आवाज सुन पीड़ित ने दरवाजे से देखा तो वह युवक हाथ में तमंचा लिए खड़ा है । उसे देखते ही पीड़ित वापस घर में लौट गया ।

तमंचा लिए खड़ा बदमाश भी मेरे पीछे तेजी से घर के अंदर की तरफ दौड़ा और जान से मारने की नियत से फायरिंग कर भाग लिया । गनीमत रही कि गोली से बाल-बाल बच गया । फायरिंग कर दोनों बदमाश बाइक पर बैठ कर नहर की तरफ भाग गए । एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News