एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही युवती ने हिट वेब सीरीज की तर्ज पर बनाई थी रेस्टोरेंट मालिक के बेटे की अपहरण और हत्या की योजना, जाने कैसे हुआ खुलासा

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-05-09 08:03 GMT


नेहा सिंह तोमर

रेस्टोरेंट संचालक केके शर्मा के 15 वर्षीय बेटे कुनाल शर्मा का अपहरण कर हत्या का मामल 

नोएडा। रेस्टोरेंट संचालक केके शर्मा के 15 वर्षीय बेटे कुनाल शर्मा का अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस उपायुक्त कार्यालय ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) बबलू कुमार ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के में ढाबा चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा का 14 वर्षीय बेटा कुनाल एक मई को लापता हो गया था।

उन्होंने बताया कि सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे आदि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही थी।  सीसीटीवी कैमरे के अवलोकन के बाद पाया गया कि किशोर एक लड़की के साथ गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान डाढ़ा गांव निवासी कुनाली भाटी, अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि हिट वेब सीरीज देखकर हत्या की योजना बनाई थी। उन्होंने बताया कि कार में कुनाल को बैठाकर ले जाने वाली युवती तन्वी हिमांशु की दोस्त है। वह गुरुग्राम से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। उसने हिट वेब सीरीज के तर्ज पर हत्या की योजना तैयार कराई। जिसे तीनों ने अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कुनाल शर्मा का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News