मोबाइल टावर से महंगे उपकरण चुराने वाले गैंग के 50000 वाले इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

Update: 2024-06-06 12:37 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद बरनवाल के द्वारा शातिर अपराधियों के खिलाफ छेड़े गए मुहिम के तहत पुलिस टीम ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल टावर से महंगे उपकरण चुराने वाले गैंग के 50000 वाले इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश के पास से विभिन्न स्थानों पर स्थित मोबाइल टावर से चुराए गए लगभग 30 लाख के उपकरण और अन्य सामान बरामद किया गया है।

एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद बरनवाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम के प्रभारी अब्दुल रहमान सिद्दीकी की टीम ने जिस 50 हजारी बदमाश को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। उसका नाम हिजुद्दीन उर्फ मेराजुद्दीन है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह कबाड़ी का काम करता था लेकिन उसके शौक पूरे नहीं होते थे।

आरोपी हिजुद्दीन ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसे सीलमपुर में सुमित नाम के एक शख्स मिला जिसने उसे मोबाइल टावर में चोरी करके चुराए गए माल को उसके द्वारा बताए गए लोगों को सप्लाई करने की बात कही। साथ ही उन्होंने बताया कि सुमित ने ही उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल टावर के महंगे उपकरण चुराने वाले गैंग के सरगना के अन्य बदमाशों से भी मिलवाया। उसने कई प्रदेशों में चोरी की सैकड़ों वारदात को अंजाम दिया है। 

Tags:    

Similar News