किसान ने जिसे गरीब समझकर दिया काम, उसने ही कर दिया कत्ल; आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-04 08:02 GMT

किसान के गरीब व्यक्ति की मदद करना महंगा पड़ गया। किसान ने आरोपी के अपने खेतों में काम करने के लिए रख लिया था, लेकिन उसने ही किसान का कत्ल कर दिया। वारदात की वजह अवैध संबंध माने जा रहे हैंय़ 

मथुरा में बरसाना के महराना निवासी ज्योति स्वरूप की गला दबाकर की गई थी। इस मामले में मृत युवक के भाई ने खेतों में काम करने वाले मजदूर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। अब पुलिस की जांच में हत्या के पीछे अवैध संबंधों का मामला सामने आया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मजदूर की तलाश में जुट गई है। 

नंदगांव के समीपवर्ती गांव महराना निवासी ज्योति स्वरूप का शव 30 नवंबर को सरसों के खेत पर मिला था। रविवार को मृत युवक के भाई प्रताप ने अपने ही खेत पर काम करने वाले मजदूर मनीष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक साल पहले मनीष ज्योति स्वरूप के यहां आया था, जिसे उसने खेत पर काम करने के लिए रख लिया। 29 नवंबर की शाम मनीष ज्योति स्वरूप को वृंदावन परिक्रमा के बहाने साथ ले गया। अगले दिन ज्योति स्वरूप वापस नहीं आया तो स्वजन उसे खोजने खेतों पर चले गए। जहां सरसों के खेत में ज्योति स्वरूप का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि आरोपी मनीष की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। जांच में हत्या के पीछे अवैध संबंध की बात सामने आ रही है।

Tags:    

Similar News