कैंटर को निकालने गए क्रेन चालक की मौके पर मौत

Update: 2024-09-15 09:57 GMT

मोहसिन खान

-पास में खड़े युवक पर तार गिर गया गंभीर घायल

गाजियाबाद। वेव सिटी थाना क्षेत्र में शनिवार रात में फंसे हुए कंटेनर को निकालने के दौरान क्रेन ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की लाइन से टच हो गयी । इस दौरान क्रेन पर करंट उतर गया है। वही करंट की चपेट में आकर क्रेन चालक की मौके पर मौत हो गयी।

पास में खड़े एक युवक पर क्रेन टकराने से बिजली का तार गिर गया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कुड़ियागढ़ी गांव के पास स्थित इको मैक फैक्ट्री के गेट पर यह हादसा हुआ।

फैक्ट्री गेट पर फंसे कंटेनर को निकालने पहुंची थी क्रेन

वेव सिटी थानाक्षेत्र में रजवाहे के पास स्थित इको मैक फैक्ट्री से तड़के करीब डेढ़ बजे एक कंटेनर निकल रहा था। बारिश के कारण रास्ते में काफी गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों में कंटेनर फंस गया। कंटेनर चालक ने काफी देर तक निकालने का प्रयास किया लेकिन काफी प्रयास के बाद भी कैंटर नहीं निकला। कंट्रेनर को निकालने के लिए देर रात में ही क्रेन को बुलाना पड़ा।

कैंटर को निकालने गए क्रेन चालक की मौके पर मौत

क्रेन को गगन एंकलेव, लोहामंडी, कविनगर निवासी शकील अहमद पुत्र शकी मोहम्मद हुसैन चला रहा था। मैक फैक्ट्री के गेट पर फंसे कंटेनर को निकालने के दौरान जैसे ही चालक ने क्रेन का हुड ऊपर उठाया तो फैक्ट्री के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की लाइन से जा टकराया और क्रेन पर हाई वोल्टेज करंट उतरने से क्रेन चालक शकील अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लाइन का तार टूटकर उसके ऊपर आ गिरा। तार गिरने से चांद बुरी तरह झुलस गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News