इंदिरापुरम में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनहदहाड़े दो लोगों से लूटी चेन

Update: 2024-09-16 12:09 GMT

- दोनों पीड़ितों ने की थाना इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत

- पुलिस ज्यादातर प्वाइंटों पर कर रही है चेकिंग

मोहसिन खान

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थान से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटने की घटना को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनहदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं। दोनों पीड़ितों ने थाना इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, अलग-अलग स्थान से बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों से चेन लूट कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे हैं। रवनिखिल निवासी सेक्टर 1 वसुंधरा 3:10 पर कुछ दूर पैदल जा रहे थे। इस बीच से पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने गले से चेन स्नैच करके मौके से फरार हो गए। वहीं नीति खंड 2 निवासी गोरी सक्सेना अपने पति के साथ करीब दोपहर दो बजे बिहारी मार्केट में सब्जी लेने गई थी। गाड़ी पार्किंग में लगाने के बाद दोनों मार्केट की तरफ पैदल जा रहे थे। पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने पीड़िता के गले से चेन लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने थाने में इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस ने बढ़ाई चौकसी ज्यादातर पॉइंट पर हो रही है चेकिंग

वसुंधरा और इंदिरापुरम में पुलिस ज्यादातर प्वाइंटों पर चेकिंग कर रही है ताकि कोई बड़ी घटनाएं न हो सके। घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश जल्द से जल्द गिरफ्तार हो सके। घटनाओं के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। थाना प्रभारी इंदिरापुरम ने बताया कि घटनाओं को मध्य नजर रखते हुए ज्यादातर पॉइंट में चेकिंग कराई जा रही है जिससे घटनाओं पर अंकुश लगे और बदमाशों की गिरफ्तारी हो सके। इन बाइक सवार बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News