टेंपो चालक ने साथी के साथ मिलकर ड्यूटी पर तैनात टीएसआई से की मारपीट, आसपास के लोगों ने की मदद, जाने क्या है मामला

Update: 2024-05-22 09:05 GMT

-ड्यूटी तिगरी अंडरपास की घटना

सोनू सिंह

गाजियाबाद। टेंपो चालक ने साथी के साथ मिलकर ड्यूटी पर तैनात टीएसआई से मारपीट की। इस आरोप में टीएसआई ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच कर रही है।

टीएसआई सतीश चंद का कहना है कि उनकी ड्यूटी तिगरी अंडरपास पर लगी हुई थी। इसी दौरान एक चालक ने अंडरपास के सामने टेंपो रोक दिया और सवारी उतारने चढ़ाने लगा। यातायात बाधित होने पर उन्होंने चालक से आगे जाकर सवारी उतारने को कहा तो वह आग-बबूला हो गया और गाली गलौज करने लगा। उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। सतीश चंद का कहना है कि वह कुछ समझ पाते, उससे पहले ही टेंपो में बैठा चालक का साथी आया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में उनकी वर्दी भी कई जगह से फट गई।

सतीश चंद के मुताबिक, आरोपी चालक और उसके साथी की जांच कराने के लिए चल दिए। आरोप है कि विजयनगर के पास आते ही दोनों ने फिर से उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। चिल्लाने पर आसपास के लोग आ गए, जिन्होंने दोनों आरोपियों को दबोचकर उनकी धुनाई कर दी। पिटाई से दोनों आरोपी चोटिल हो गए। इसके बाद वह लोगों की मदद से दोनों को विजयनगर थाने लेकर आए।

एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल का कहना है कि आरोपी चालक की पहचान अकबरपुर बहरामपुर निवासी योगेश और उसके साथी की पहचान शिवपुरी विजयनगर निवासी हरिओम के रूप में हुई है। टीएसआई की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News