छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी के पिता पर धारदार हथियार से हमला

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-10-12 09:21 GMT


किशोरी का पिता छेड़छाड़ की बात कहने गया था घर

गाजियाबाद। थाना मोदीनगर क्षेत्र गोविंदपुरी मे किशोरी से छेड़छाड़ का विरोध पर पिता पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर धारदार हथियार से किशोरी के पिता हमला कर दिया। जिससे किशोरी को पिता के गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि दबंगों ने घर में घुसकर हमला किया था और इस दौरान किशोरी से मारपीट के साथ ही घर तोड़फोड़ भी की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

गोविंदपुरी इलाके में एक परिवार की 14 वर्षीय बेटी को पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक स्कूल आते जाते तंग कर रहा था। इस बीच किशोरी ने लोकल के डर से कुछ नहीं कहा। इसके बाद किशोरी स्कूल के अलावा भी कहीं जाती तो वह पीछे- पीछे पहुंच जाता। परेशान होकर किशोरी ने पिता को पूरी बात बताई। पिता ने इस बात को लेकर आरोपी के घर जाकर परिजनों से शिकायत की। इस पर आरोपी के परिजन उल्टे किशोरी पर ही आरोप लगाकर दुर्व्यवहार करने लगे। किशोरी का पिता अपने घर लौट आया आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने किशोरी के घर पहुंचकर उसके पिता के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और किशोरी के साथ मारपीट ओर घर में तोड़फोड़ की। शोर की आवाज सुनकर पड़ोसी इकट्ठा होते देख कर हमलावर मोके से फरार हो गए।

एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय का कहना कि मामले में शिकायत दी गई थी। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News