Varanasi : सिगरा स्टेडियम में निर्माण कार्य के दौरान हाइड्रा मशीन की चपेट में आया सुपरवाइजर, मौत

Update: 2023-06-19 08:40 GMT

वाराणसी। सिगरा स्टेडियम के अंदर सोमवार की सुबह निर्माण कार्य के दौरान हाइड्रा मशीन की चपेट में आने से सुपरवाइजर की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम राजकिशोर झा (25) पुत्र मनोज झा निवासी झारखंड था। स्टेडियम में काम कर रही कम्पनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। घटना में हाइड्रा चालक की लापरवाही का आरोप है, जो फरार है।

सिगरा स्टेडियम का पुनर्विकास कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य का काम एमएचपीएल कंपनी करा रही है। प्रोजेक्ट मैनेजर विनोद यादव ने बताया कि सोमवार सुबह न्यू ओम क्रेन सर्विस के हाइड्रा से काम कराया जा रहा था। इस दौरान हाइड्रा चालक की लापरवाही से सुपरवाइजर राजकिशोर चपेट में आ गया। हाइड्रा आगे और पीछे करने के दौरान चपेट में आए राजकिशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे नगर निगम चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने शव को कब्जे में लिया और हाइड्रा को भी जब्त कर लिया। सिगरा इंस्पेक्टर राजू सिंह ने बताया कि प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर के आधार पर हाइड्रा चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज है। आरोपी चालक की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है। उधर, घटना की सूचना पाकर झारखंड से सुपरवाइजर के परिजन भी वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं।

Tags:    

Similar News