सांसद बृजभूषण शरण के कार्यक्रम में पथराव और मारपीट

Update: 2023-06-18 06:45 GMT

गोंडा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है। मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। वहां मौजूद लोगों की मानें तो सेल्फी लेने के चक्कर में दो प्रधान समर्थकों में मारपीट हो गई। दोनों तरफ के पथराव के साथ ही कुर्सियां एक-दूसरे पर फेंकी गईं। बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी पथराव किया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बृजभूषण भाषण देने के बाद जैसे ही मंच से नीचे उतरे, सेल्फी लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। पहले लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं और उसके बाद पथराव किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैसे एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे हैं। हंगामा बढ़ता देख सुरक्षाकर्मियों ने बृजभूषण सिंह को वहां से बचाकर निकाला। लेकिन कुछ लोगों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि कटरा बाजार विधानसभा के बरबट में सांसद बृजभूषण का कार्यक्रम था। कार्यक्रम खत्म होते ही पानी को लेकर प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों में विवाद हो गया। दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए। चार नामजद और 13 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि शनिवार को सांसद बृजभूषण शरण सिंह भ्रमण पर कर्नलगंज कोतवाली अंतर्गत ग्राम बरबटपुर में आये थे कि सांसद के समर्थकों में सेल्फी लेते समय आपस में कहासुनी के बाद पानी के टैंकर से पानी पीने की बात को लेकर ग्राम सभा बिराहिमपुर बिलहरा थाना हुजूरपुर जनपद बहराइच के वर्तमान प्रधान फकरु पुत्र मुजम्मिल व पूर्व प्रधान आफत पुत्र मुजफ्फर के समर्थकों में विवाद के बाद संघर्ष हो गया।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में चार नामजद समेत 17 लोगों के विरुद्ध पुलिस ने कर्नलगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। मामले में विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News