सीबीएसई ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सेंट टेरेसा विद्यालय ने जीते चार मेडल

Update: 2024-09-19 12:50 GMT

गाजियाबाद। सेंट टेरेसा विद्यालय के छात्रों ने सीबीएसई ताइक्वांडो प्रतियोगिता में चार मेडल जीत कर विद्यालय का और गाजियाबाद का नाम रोशन किया है। बालिकाओं की यह प्रतियोगिता मेरठ के हस्तिनापुर पब्लिक स्कूल में 10 से 13 सितंबर तक आयोजित की गई थी। जिसमे सेंट टेरेसा विद्यालय की जिया मधोनिया ने 17 वर्ष आयु वर्ग की 42 से 44 किलोग्राम वजन की श्रेणी में सिल्वर मेडल, मानसी कश्यप ने 17 वर्ष आयु वर्ग की 46 से 49 किलोग्राम भार और अदिति पाठक ने 14 वर्ष आयु वर्ग की 32 से 35 किलोग्राम भार की श्रेणी में ब्रॉन्ज मेडल जीता।

वहीं बालक प्रतियोगिता मेरठ के ही रुद्र इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में 12 से 16 सितंबर तक आयोजित हुईं जिसमे सेंट टेरेसा विद्यालय के प्रिंस चौधरी ने 17 वर्ष आयु वर्ग की 48 से 51 किलोग्राम भार मैं ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया।

स्कूल के दोनों डायरेक्टर राजा रमन खन्ना और विजय कुमार गुलाटी ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। वहीं प्रिंसिपल रेनू श्रीवास्तव ने विजेता खिलाड़ियों और कोच श्याम सिंह रावत को बंधाई दी। सेंट टेरेसा विद्यालय ने बच्चों को उच्च कोटि की सुविधाओं से सुसज्जित ताइक्वांडो ट्रेनिंग सेंटर स्थापित किया है। विद्यालय के छात्र पिछले 10 वर्षो से लगातार स्टेट में और नेशनल प्रतियोगिताओं में मेडल जीत रहे हैं और स्पोर्ट्स कोटे से दिल्ली विश्वविद्यालय में एडमिशन भी ले रहे हैं।

Tags:    

Similar News