समाजिक कार्यकर्ता सुनील वैद्य ने गाजियाबाद के नगर निगम आयुक्त को लिखा पत्र, जानें क्या है मामला

Update: 2024-05-14 07:32 GMT

-वैशाली में काफी समय से है स्ट्रीट लाइट की समस्या

-दिन में जलती है स्ट्रीट लाइट, रात में रहता है बंद

गाजियाबाद। वैशाली के मेन सड़क पर स्ट्रीट लाइटें बंद रहने की वजह से यहां पर घना अंधेरा छाया रहता है। वहीं कई जगह के सड़कों पर दिन में स्ट्रीट लाइटें जलती रहती हैं। इस समस्या के संदर्भ में समाजिक कार्यकर्ता सुनील वैद्य ने गाजियाबाद के नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा है।

सुनील वैद्य ने नगर निगम आयुक्त को लिखे पत्र में कहा है कि वैशाली में काफी समय से स्ट्रीट लाइट की समस्या हो रही है जिसकी शिकायत बार-बार नगर निगम में और नगर निगम अधिकारियों को एवं संभव कार्यक्रम और एपीपी 311 गाजियाबाद में भी सूचित किया है कि दिन में लाइट जलती है रात में सड़कों पर लाइटें बंद रहती हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड 76 के पार्षद गौरव सोलंकी ने भी स्ट्रीट लाइट को ठीक करवाने के लिए निगम की पहली बोर्ड मीटिंग में कहा था।

सुनील वैद्य ने कहा कि यह सेक्टर 1,2 और 3 वार्ड नंबर 72,76 और 77 वैशाली की मेन रोड नाले का साथ आगे इनकम टैक्स बिल्डिंग तक जाती है जिसमें कई दिनों से काफी संख्या में स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सब नगर निगम के कर्मचारियों की लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने कहा कि एपीपी 311 गाजियाबाद में तो काम करके शिकायत का निस्तारण कर दिया है। वैद्य ने नगर निगम आयुक्त से अपील करते हुए कहा है कि इन समस्याओं को जल्दी से जल्दी निस्तारण करें और एपीपी 311 गाजियाबाद में गलत निस्तारण बंद करवा दीजिए।

इसके अलावा सुनील वैद्य ने कहा कि मेयर ने 10 जून 2023 को राज नगर गाजियाबाद में पहले सेवा केंद्र का उद्घाटन किया था जिसमें छोटी समस्याओं को 1 दिन में और बड़े मामलों को 3 दिन में निपटाने का दावा किया गया। इसके बाद किसी वार्ड में कोई भी सेवा केंद्र नही खोला गया है।

Tags:    

Similar News