सामाजिक संगठनों ने तहसील पर किया प्रदर्शन, होटल तोड़ने की मांग की, जाने क्या है मामला

Update: 2024-07-05 08:51 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। दुष्कर्म से आहत नाबालिग छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विभिन्न सामाजिक संगठनों ने मोदीनगर तहसील पर प्रदर्शन कर जिस होटल में दुष्कर्म हुआ था, उस पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। हालांकि जीडीए की टीम द्वारा पिछले दिनों होटल को सील कर दिया गया था।

बता दें कि नगर की एक कॉलोनी निवासी 13 वर्षीय कक्षा-8 की छात्रा के साथ युवक ने दुष्कर्म किया था। छात्रा को आरोपी हिमांशु ने नशीला पदार्थ पिलाकर दिल्ली-मेरठ मार्ग शिकाय पर तहसील के सामने स्थित क्यूब होटल में ले गया था। जहां होटल स्वामी ने नियमों को ताक पर रखकर कमरा उपलब्ध कराया था। दुष्कर्म के बाद मेडिकल परीक्षण के दौरान चिकित्सकों द्वारा अभद्रता की गई। दुष्कर्म के बाद अपमान से आहत होकर किशोरी ने घर आकर जान दे दी थी। मामले में पुलिस होटल मालिक व दुष्कर्म के आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। तभी से पीड़ित परिवार होटल और आरोपियों के मकानों को ध्वस्त करने की मांग कर रहा है।

आज भी पीड़ित परिवार के साथ रालोद महिला संगठन और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग तहसील में पहुंचे और उपजिलाधिकारी से होटल को ध्वस्त करने की मांग की। अधिकारियों ने होटल के सील होने की जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने कहा कि उनकी बेटी को इंसाफ तभी मिलेगा जब होटल ध्वस्त किया जाएगा। उपजिलाधिकारी डॉ. पूजा गुप्ता ने मामले में आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, संगठनों के पदाधिकारियों ने होटल ध्वस्त न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Tags:    

Similar News