बहराइच में दिल दहलाने वाला हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, दोनों की मौत

Update: 2023-08-12 12:19 GMT

दरगाह थाना क्षेत्र निवासी बाइक सवार पिता-पुत्र को शुक्रवार की देर रात हुजूरपुर तिराहे पर तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। दुर्घटना में पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल बेटे की ट्रॉमा सेंटर लखनऊ ले जाते समय कैसरगंज के पास मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद अकेली बची पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दुर्घटना के बाद भागे वाहन की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त बाइक सवार ने हेलमेट पहना हुआ था।

दरगाह थाना क्षेत्र के गुलाम अलीपुरा मोहल्ला निवासी ज्योति गुप्ता उर्फ गुडडू (45) फोटोग्राफी का काम करती हैं। ज्योति बेटे ऋषभ (13) और पत्नी मनीषा गुप्ता के साथ कोतवाली नगर के ब्राह्मणीपुरा मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहती थी। शुक्रवार को वह एक मांगलिक कार्यक्रम में फोटो खींचने के लिए साथी कर्मचारी के साथ गए थे। जहां से देर रात वह घर लौटा. लेकिन कैमरे का मेमोरी कार्ड साथी कर्मचारी के पास ही रह गया. जिसे लेने वह बेटे ऋषभ के साथ साथी कर्मचारी के पास जा रहा था। इसी दौरान जेल रोड पर हुजूरपुर तिराहे पर किसी तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में ज्योति उर्फ गुडडू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुत्र ऋषभ गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और उसे तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गये। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय कैसरगंज के पास बेटे की मौत हो गई। भतीजे रवीन्द्र और पवन ने बताया कि कैसरगंज के पास ऋषभ ने हिलना-डुलना बंद कर दिया था, जिसके बाद उन्हें सीएचसी कैसरगंज ले जाया गया, जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया।

मोमोज की चाहत बनी बेटे की मौत की वजह!

मृतक ज्योति के परिवार में इकलौता पुत्र और पत्नी मनीषा थी। हादसे का पता चलते ही मनीषा बेहोश होकर गिर पड़ी। मनीषा ने रोते हुए बताया कि हादसे में उसका घर नष्ट हो गया. उसने बताया कि जब ज्योति घर आई तो ऋषभ सो रहा था। वह रिषभ को मेमोरी कार्ड लेने के लिए जगाता है लेकिन वह जाने को तैयार नहीं होता है लेकिन उसे मोमोज खिलाने का लालच देता है, वह मान जाता है। अगर वह मोमोज खाने नहीं गया होता तो कम से कम उसकी जान तो बच जाती.सीओ सिटी राजीव सिसौदिया का कहना है कि हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की गई है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही दुर्घटना करने वाला वाहन व चालक जेल में होगा.|

Tags:    

Similar News