इंदिरापुरम में तीन करोड़ रुपए कीमत की ब्रांडेड घड़ियों की चोरी में एसएचओ और कनावनी चौकी प्रभारी सस्पेंड

Update: 2024-08-12 10:52 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शनिवार रात चोरों ने एक वॉच शोरूम को निशाना बनाकर बड़ी चोरी को अंजाम दिया। चोरों ने शोरूम के काउंटर और शोकेस के शीशे तोड़कर करीब तीन करोड़ रुपए कीमत की ब्रांडेड घड़ियों को चुरा लिया और फरार हो गए। इस घटना में थाना इंदिरापुरम एसएचओ जितेंद्र दीक्षित और कनावनी चौकी प्रभारी लाल सिंह कनोजिया को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी, जिसमें चोरों की संख्या सात से आठ के बीच देखी जा सकती है। स्टोर मालिक ने पुलिस को सूचित किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। स्टोर मालिक ने पुलिस को उपलब्ध कराई गई लिस्ट के अनुसार चोर करीब 671 घड़ियों को चुरा ले गए हैं।

वॉच शोरूम के मैनेजर मुकुल शर्मा ने बताया कि स्टोर सुबह 11 बजे खुलता है और रात को 10 बजे बंद होता है। रात के समय सभी सुरक्षा उपाय किए गए थे और शटर को ठीक से लॉक किया गया था। सुबह जब स्टोर खोला गया तो शटर टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो स्टोर की सारी अलमारियां खुली हुई थीं और घड़ियां गायब थीं।

मुकुल शर्मा ने बताया कि मैंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस मौके पर पहुंची। CCTV फुटेज के आधार पर पता चला कि चोरों ने ज्यादातर महंगे ब्रांड की घड़ियां चुराई हैं। हमने फुटेज में देखा कि दो चोर शटर के नीचे लेटकर स्टोर में घुसे और थैलों में घड़ियां भर लीं। चोरी की गई घड़ियों की कीमत करीब तीन करोड़ रुपए के आसपास है।

Tags:    

Similar News