भोलेनाथ के जयकारों से गूंजा शिव कांवड़ सेवा समिति का शिविर

Update: 2024-07-29 08:23 GMT

-शिव कांवड़ सेवा समिति बड़ महादेव मंदिर शिव चौक ने किया कांवड़ शिविर का आयोजन

सुनील मिश्रा (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर के सामने शिव कांवड़ सेवा समिति बड़ा महादेव मंदिर शिव चौक द्वारा आयोजित कांवड़ शिविर में बड़ी संख्या में कांवड़िया पहुंच रहे हैं। कांवड़ियों के लिए शुद्ध भोजन और ठहरने की व्यवस्था शिविर में की गई है। कांवड़ शिविर में स्वास्थ्य विभाग की टीम कांवड़ियों के स्वास्थ्य की जांच कर रही है। शिविर में सुबह और शाम भोले की आरती और भजन कीर्तन हो रहे हैं।

कांवड़ शिविर का उद्घाटन लोनी के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने किया है। हरिद्वार से जल लेकर आ रहे दिल्ली और हरियाणा के कांवड़िया लोनी पहुंच चुके हैं। मुरादनगर नहर से होते हुए कांवड़ियां टीला मोड़ और लोनी बॉर्डर थाने के सामने से होते हुए दिल्ली की तरफ निकल रहे हैं। शिविर के आयोजकों ने बताया कि प्रत्येक वर्ष के भांति इस वर्ष भी कांवड़ शिविर का आयोजन किया गया है। बड़ी संख्या में भोले शिविर में आ रहे हैं। भोले के लिए शुद्ध भोजन और ठहरने की अच्छी व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि भोलों की सेवा करने में उन्हें आनंद मिलता है।

इस मौके पर सत्ते पंडित, बबलू शर्मा, सत्येंद्र पंडित, वीरेंद्र शर्मा, सुशील भाटी, देवपाल धामा, अनिल शास्त्री, सुनील शर्मा, ठाकुर देवेंद्र, सुरेश सोलंकी, डॉ. अनिल, संजीव शर्मा, उदय पाल प्रधान, राधे श्याम सेन, अनिल सभासद, कालीचरण ठाकुर, निश्चल ढाका समेत अन्य लोग सेवा कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News